View More

बक्सर : ओह! ऑटो से गिरे बच्चे को तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचला, मौके पर मौत

Posted By : bhojbhoomi ,          426 0 Comments
image
लोगों से पूछताछ करती पुलिस

भोज भूमि : बक्सर। हमारे प्रतिनिधि
तो हां, मौत अपने बहाने ढूंढ लेती है और किसी रास्ते मरने वाले तक पहुंच जाती है। कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर आज शुक्रवार को गंगा स्नान कर घरवालों के साथ ऑटो से अपने गांव लौट रहे नौ साल के मासूम प्रिंस के लिए आज का दिन अंतिम दिन साबित हुआ। ऑटो से गिरे प्रिंस को पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो ने कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

image

        बताया जाता है कि सिमरी थाने के खरहाटांड़ गांव निवासी डब्लू यादव के घरवाले कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए बक्सर आए थे। साथ में डब्लू का करीब 9 वर्षीय बेटा प्रिंस यादव भी बक्सर आया था। स्नान के बाद सभी लोग एक ऑटो में सवार होकर गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में गंगौली बांध के पास तेज रफ्तार की वजह से ऑटो जर्क हुआ और अंदर बैठा प्रिंस बाहर जा गिरा।
        तब तक पीछे से आ रही बोलेरो की रफ्तार भी इतनी तेज थी कि उसके चालक को कुछ नहीं दिखा और वह प्रिंस को कुचलता हुआ भाग निकला। घटना की सूचना मिलने के बाद रामदास राय के डेरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो मुआवजे की मांग करने लगे, जिन्हें पुलिस वाले समझाने में लगे रहे।