View More

बक्सर : आखिर ऐसा क्या हुआ कि फोन पर बतियाते हुए हमसफर एक्सप्रेस के आगे कूद गई कॉलेज गर्ल

Posted By : bhojbhoomi ,          656 0 Comments
image
पटरियों के बीच पड़ा युवती का शव

भोज भूमि : बक्सर। हमारे प्रतिनिधि
बक्सर रेलवे स्टेशन पर आज मंगलवार की दोपहर इटाढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक कॉलेज गर्ल (B.A. पार्ट वन की छात्रा) ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक युवती फोन से किसी से बात कर रही थी इसी बीच तेज रफ्तार में आ रही हमसफर एक्सप्रेस के आगे कूद गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रेल पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

image

        मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में प्लेटफार्म संख्या दो पर बैठी एक युवती फोन से किसी से बात कर रही थी। इसी बीच हमसफर एक्सप्रेस आती हुई दिखाई पड़ी। काफी तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन को देख युवती ने अपना स्वेटर और बैग प्लेटफार्म पर ही फेंक दौड़ते हुए ट्रेन के आगे कूद गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
        घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पास से एक परिचय पत्र बरामद हुआ है, जिसके मुताबिक वह बक्सर के के. के. मंडल महिला महाविद्यालय में बीए पार्ट वन की छात्रा थी। पहचान पत्र में उसकी तस्वीर के साथ ही बकायदे उसका नाम-पता भी दर्ज है।
        करीब 22 वर्षीया युवती इटाढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतका के पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। हालांकि वह फोन पर किस से बात कर रही थी, उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।