View More

बलिया : ट्यूशन से घर लौट रहे बच्चे को रास्ते में ठोकर लगी और सीने में कलम धंसने से हो गई मौत

Posted By : bhojbhoomi ,          512 0 Comments
image
नरही अस्पताल में बेटे की लाश सीने से लगाए बिलखता बाप

भोज भूमि : नरही। हमारे प्रतिनिधि
जी हां, मौत अपने बहाने ढूंढ लेती है। नरही थाना क्षेत्र के बड़का खेत पलिया खास गांव में एक अजीबो-गरीब घटना हुई, जिसे जान आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या मौत ऐसे भी आती है? ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे बच्चे को रास्ते में ठोकर लगी, वह जमीन पर गिरा और सीने में कलम धंसने से क्षणभर में उसकी मौत हो गई।

image
अनूप

        मिली जानकारी के अनुसार नरही थाना क्षेत्र के बड़का खेत पलिया खास गांव निवासी राजमंगल यादव का पुत्र अनूप यादव (5वर्ष) रोज की तरह आज मंगलवार की सुबह सात बजे घर से थोड़ी दूरी पर ट्यूशन पढ़ने गया था। घर लौटते समय रास्ते में ठोकर लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच उसकी जेब में जो कलम थी, वह उसके सीने में जा धंसी। उसके सीने से खून बहने लगा और वह छटपटाने लगा।

image

        मौके पर मौजूद स्थानीय ग्रामीण परिजनों को सूचना दे मासूम बच्चे को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरही ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तो कोहराम मच गया। बच्चे के परिजन रोने-बिलखने लगे। इस हृदयविदारक घटना को सुन हर कोई हतप्रभ रह गया की मौत ऐसे भी आती है! सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात डॉ पंकज कुमार ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया था।